ओल्ड फरीदाबाद सेनी चौक पर चाकू मारकर हत्या मामले में आरोपी को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद- 15 अगस्त की रात को मृतक सूरज उर्फ चुन्नी (34 वर्ष) पर घर जाते समय आरोपी गणेशी ने चाकू से हमला कर दिया था। जिसमें पीड़ित की मृत्यु हो गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा तुरंत कार्रवाई के दिए गए दशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी सेठी मलिक की टीम ने हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।प्रेस वार्ता के दौरान एसीपी क्राइम श्री अमन यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी गणेश (33 वर्ष) गढ़ी मोहल्ला ओल्ड फरीदाबाद का रहने वाला है।

क्राइम ब्रांच टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को नहर पार खेडी पुल के एरिया से काबू किया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आय़ा कि मृतक सूरज उर्फ चुन्नू निवासी भीम बस्ती फरीदाबाद आरोपी के घर के सामने सैनी चोक से जा रहा था, तब किसी बात को लेकर मृतक सूरज उर्फ चुन्नू व् आरोपी गणेश के बीच कहा सुनी हो गई और दोनों के बीच मारपीट झगड़ा होने लगा तो आरोपी गणेशी ने सूरज उर्फ चुन्नू पर चाकू से हमला कर दिया।

जिससे मृतक सूरज घायल हो गया, जो घटना को अंजाम देकर आरोपी गणेशी मौके से फरार हो गया था। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने आमजन कि मदद से BK अस्पताल पहुंचाया। बीके अस्पताल से इलाज के लिए सफदरजंग दिल्ली रेफर किया गया था, इलाज के दौरान थाना पुलिस के अनुसंधान अधिकारी के द्वारा ब्यान लेने के लिए 16 अगस्त को डॉक्टर को दरखास्त पेश की गई थी जिसपर डॉक्टर साहब ने अनफिट फॉर स्टेटमेंट तहरीर किया था।

अनुसंधान अधिकारी के द्वारा ब्यान लेने के लिए पुनः 17 अगस्त को दरखास्त पेश की जिसपर डॉक्टर साहब ने फिट फॉर स्टेटमेंट तहरीर किया था। जिस पर मृतक के ब्यान नोट कर आरोपी के खिलाफ थान ओल्ड में लडाई-झगडे की धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। की इलाज के दौरान 20 अगस्त को सूरज की मृत्यु हो गई। जिसपर कार्रवाई करते हुए मामले में आईपीसी की धारा 302 को ईजाद किया गया है।

तफ्तीश के दौरान पता चला है कि मृतक सूरज ओल्ड फरीदाबाद थाना का बी.सी.(बेड करैक्टर) है। जिसपर थाना ओल्ड में घर में चोरी, लडाई झगडे, उद्धोषित अपराधी की धाराओं में 5 मामले दर्ज है। आरोपी को अदालत में पेश कर वारदात में प्रयोग चाकू बरामद व मामले में गहनता से पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। मामले में तफ्तीश जारी है।

Related posts

Leave a Comment